Ambikapur: जब स्कूल पहुंचकर प्राचार्य के सामने परिजनों ने रखी अपनी बात….तो प्रिंसिपल का सीधे तौर पर इंकार….कहा- ऑफलाइन होगी परीक्षा…बच्चों को कुछ होता है तो स्कूल प्रबंधन जिम्मेदार नहीं

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब अभिभावक भी चिंता में है. दरअसल अंबिकापुर के हॉलीक्रॉस के स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक कोरोना संक्रमण को देखते बच्चो कों स्कूल में भेजने से परहेज कर रहे हैं.

(Ambikapur) वही अभिभावकों का कहना है की सालभर ऑनलाइन पढाई स्कूल के द्वारा कराया गया है. फिर ऑनलाइन ही परीक्षा ली जाये. जिससे की हमारे बच्चे कोरोना के संक्रमण से बच सके.

(Ambikapur) इधर जब अभिभावक हॉलीक्रॉस के प्राचार्य के सामने अपनी बात रखी, तब प्राचार्य ने सीधे तौर पर ऑफ़ लाइन कराने की बात कही. साथ ही अगर बच्चो को कुछ होता है तो स्कूल प्रबंधन इसकी जवाबदारी लेने को तैयार नहीं है.

इस संबंध में प्राचार्य से सवाल पूछा गया. तब वह अपने चेंबर से भागते हुए कहा की मै कुछ नहीं बोलना चाहती हूँ.

वही जिले के कलेक्टर संजीव कुमार झा ने बताया की 9 वीं से 12 वीं तक के बच्चों को सरकार ने स्कूल जाने को कहा है और कोविड के गाइडलाइन का पालन करने के लिए सभी स्कूलो को निर्देश दिया है.

बहरहाल देखना होगा की कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद अब अभिभावकों की चिंता को स्कूल  कैसे दूर कर पता है यह तो आने वाला वक्त बताएगा। 

Exit mobile version