Ambikapur: योगी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर कांग्रेस का मौन धरना प्रदर्शन, कहा- केंद्रीय मंत्री को देना चाहिए इस्तीफा, तभी मिलेगा इंसाफ

शिव शंकर साहनी @अंबिकापुर।   (Ambikapur) लखीमपुर खीरी में हुए किसानों की हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर कांग्रेस के द्वारा लगातार प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वहीं जिला मुख्यालय अंबिकापुर में कांग्रेस के द्वारा एक दिवसीय मौन धरना प्रदर्शन किया गया।

इस प्रदर्शन से कांग्रेस ने केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है।

Kanker: थाने के सामने धरने पर बैठे पूर्व विधायक से पखांजुर थाना प्रभारी एवं नायब तहसीलदार की शांति वार्ता हुआ विफल

दरअसल (Ambikapur) उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसी कानून बिल के विरोध में किसानों के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था। जहां प्रदर्शन कर रहे किसानों की गाड़ी से कुचल कर हत्या कर दी गई इस घटना की निंदा करते हुए कांग्रेस कमेटी सरगुजा ने शहर के पोस्ट ऑफिस के सामने मौन धारण कर धरना प्रदर्शन किया गया कांग्रेस कमेटी सरगुजा के जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने बताया की जिन किसानों की हत्या हुई है। (Ambikapur)  उसने केंद्रीय मंत्री कहां थे जिस गाड़ी का उपयोग किया गया था वह गाड़ी केंद्रीय मंत्री के परिवारों का है और जिन्हें गिरफ्तार किया गया है।

वो केंद्रीय गृहमंत्री के पुत्र शामिल हैं ऐसे में इस मामले की सही जांच हो सके इसके लिए केंद्रीय मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए था।

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के योगी सरकार को किसान विरोधी सरकार बताया हैं और बर्खास्त करने की मांग की है जिससे मृत किसानों को न्याय मिल सके।

Exit mobile version