Ambikapur: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के संदर्भ में फर्जी न्यूज हुई थी प्रकाशित, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की छवि को खराब करने के दुश्चक्र समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। करीब माह भर से लगातार सुनियोजित रूप से दूसरों के कंधे इस्तेमाल कर उनके विरुद्ध आधारहीन  तथ्यों का इस्तेमाल कर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। इस कड़ी में एक न्यूज पोर्टल के माध्यम से एक आपत्तिजनक जनक बयान को उनके नाम से जोड़ प्रकशित किया गया है।

उत्तरप्रदेश के चुनाव पर टी एस सिंहदेव के हवाले से ये लिखा कि” मुझे CM जैसे झूठ बोलने की आदत नहीं है, झूठ की दुकान से सिर्फ 3-4 सीट ही निकाल पाएगी कांग्रेस”। जैसे ही ये न्यूज सामने आया  टी एस सिंहदेव ने तुरंत विभिन्न माध्यमों से इस न्यूज को फर्जी बताते हुए करवाई की बात कही थी। इसपर अपराध सिविल लाइन थाना में दर्ज हो कारवाई भी हो रही है। फर्जी न्यूज प्रकाशित कर टीएस सिंहदेव की छवि को धूमिल करने की कुचेष्टा से सरगुजा के नागरिकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी भारी असंतोष व्याप्त हो गया था।

Ambikapur: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के संदर्भ में फर्जी न्यूज हुई थी प्रकाशित, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

आज कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता के नेतृत्व में कोतवाली थाना में इस बात की शिकायत करते हुए एक आवेदन अपराध दर्ज कर कारवाई करने हेतु दिया। आवेदन देते। हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने कहा कि प्रायोजित तरीके से सिंहदेव की छवि को खराब करने और चुनावी नतीजो को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है। पुलिस को आवेदन देने के लिए मेडिकल सर्विसेज कारपोरेशन के अध्यक्ष एवं लुण्ड्रा विधायक डॉ प्रीतम राम, महापौर डॉ अजय तिर्की ,  द्वितेंद्र मिश्रा,  हेमंत सिन्हा, मो इस्लाम,  बंटी शर्मा, हरजीत सिंह भामरा,सैयद अख्तर हुसैन, मदन जायसवाल,  दुर्गेश गुप्ता, प्रमोद चौधरी, मो कलीम अंसारी, रजनीश सिंह चंद्रप्रकाश सिंह, मो बाबर, काजू खान, विकास केशरी, प्रिंस जायसवाल, अली सोहेल, चिंटू जायसवाल, इमरान अंसारी, बशीर अंसारी सहित बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

फर्जी न्यूज मामले में एक गिरफ्तार

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के संदर्भ में प्रकाशित फर्जी न्यूज पर एक शिकायत स्वास्थ्य मंत्री के निजी सहायक गौतम कुमार महिलांग के द्वारा सिविल लाइन थाना रायपुर में कई गई थी। थाना सिविल लाइन रायपुर ने इसपर अपराध कायम कर त्वरित कारवाई करते हुए दुर्ग से पवन बंजारे नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Exit mobile version