Ambikapur: कांग्रेस नेता ने खाया जहर, 26 जनवरी को महिला ने की थी मारपीट, हताश होकर उठाया खौफनाक कदम…..ऐसी है हालत

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) जिले के सर्किट हाउस में गणतंत्र दिवस के दिन जमकर हंगामा हुआ था। सरगुजा जिले के प्रभारी और नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया बैठक ले रहे थे। (Ambikapur) उस वक़्त बाहर अपनी मां के साथ पहुंची युवती ने एक युवा नेता पर थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था। (Ambikapur) युवती के तेवर देख युवा नेता को वहां से दौड़ लगानी पड़ी थी। सारा मामला महिला की बेटी को लेकर है।

Raipur: फोटो फ्रेमिंग दुकान का ताला मिला टूटा, सौ साल पुराने सिक्के गायब, कीमत लाखों में…ग्राहक ने बताया संदेहास्पद

आरोप है कि कांग्रेस नेता ने उसे बंधक बना रखा है.। इधर इससे हताश होकर ओनिमेश सिन्हा ने तड़के सुबह जहर खा लिया। जिसके बाद आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.जहा मरीज की तबियत खतरे से बाहर है। इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी ने कहा कि जहर खाने का मामला सामने आया है जिसकी जांच की जा रही है..और जो पुराना मामला बताया जा रहा है। उसमे ऐसी कोई बात सामने नही आई है.

Accident: मौत से कुछ देर पहले मनाया था आखिरी जन्मदिन, जब एक साथ उठी 6 अर्थियां तो छलकी हर किसी की आंखे

वही डॉक्टर ने कहा कि जहर खाने का मामला आया हुआ है..और मरीज खतरे से बाहर है. फिलहाल आईसीयू में भर्ती कर ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

इधर जहर खाए नेता ने कहा कि मेरी राजनीति कैरियर को धूमिल करने की कोशिश की गई है. मेरे साथ थप्पड़ मारने की घटना हुई है वह साजिश के तहत फसाया गया है।

Exit mobile version