Allu Arjun की पुष्पा ने प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली-2 (हिंदी)’ का तोड़ा रिकॉर्ड, हिंदी में कमाए 100 करोड़ रुपए

 मुंबई। अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’  न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया। सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस भी पर खूब धमाल मचा रखा है। जहां ‘पुष्पा’ (हिंदी) 100 करोड़ के बजट में शामिल हो गई है। वहीं, इसने प्रभास और एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2 (हिंदी)’ को पछाड़कर नया रिकॉर्ड बना लिया है।

दरअसल, फिल्म की कहानी के साथ-साथ एक्टिंग, डायलॉग्स और इसके गाने सब हिट हुए। साउथ सिनेमा की सबसे पसंद की जाने वाली फिल्मों की लिस्ट में इसने टॉप पर अपनी जगह बना ली है। और यही वजह है कि इसने छह हफ्ते में ‘बाहुबली-2 (हिंदी)’ का रिकॉर्ड तोड़ा दिया है। फिल्म ने अब तक 6 हफ्ते में 6 करोड़ रुपये कमाए हैं। जबकि प्रभास की फिल्म ने अपनी रिलीज से 6 हफ्तों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर 5.38 करोड़ का ही कलेक्शन किया था। और अगर कुल मिलाकर देखें तो इस फिल्म का हिंदी वर्जन 100 करोड़ के बजट में शामिल हो गया है।

हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई फिल्म

बता दें कि 17 दिसंबर को फिल्म थिएटर्स में हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई थी। लेकिन इसे तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया गया था। नतीजा ये है कि इसने कमाई के मामले में इसने नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है। फिल्म के गानों पर आए दिन रील्स भी बनाए जा रहे हैं। सामंथा के गाने ‘Ohh Antava’ हो या फिर रश्मिका मंदाना का ‘Sami-Sami’ या फिर अल्लू अर्जुन का गाना ‘Srivalli’, क्रिकेटर से लेकर बॉलिवुड और टॉलिवुड ऐक्टर-ऐक्ट्रेस तक सभी इन गानों पर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं। वैसे इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। खबरों की मानें तो Pushpa 2: The Rule का प्रोडक्शन अप्रैल, 2022 से शुरू भी हो जाएगा।

Exit mobile version