Kerala: एसडीपीआई नेता की ‘हत्या’ के बाद अलाप्पुझा में भाजपा नेता की हत्या, जिले में धारा 144 लागू

अलाप्पुझा।  (Kerala) केरल के अलाप्पुझा में रविवार को बीजेपी नेता घर में घूसकर अज्ञात हमलावरों ने उनकी हत्या कर दी। इससे पहले सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के एक नेता पर हमला हुआ था. बाद में अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

दो दिनों के भीतर दो हत्याओं के बाद पूरे अलाप्पुझा जिले में 2 दिनों के लिए सीआरपीसी की धारा 144 लागू की गई है।

मृतक की पहचान भाजपा के ओबीसी मोर्चा के सचिव रंजीत श्रीनिवासन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार को कुछ लोगों की भीड़ उनके घर में घुसी और उनकी हत्या कर दी।  

केरल में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के राज्य सचिव केएस शान पर शनिवार को अलाप्पुझा जिले में एक अज्ञात गिरोह ने कथित तौर पर हमला किया था।

Bhilai: बिजली कटौती, शहर के इन इलाकों में 3 घंटे तक बिजली रहेगी गुल, BSP ने इस वजह से लिया फैसला, जानिए कब और किस क्षेत्र कब होगी कटौती

केएस शान घर जा रहे थे।  तभी एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। उन्हें काफी चोटें आईं थी. उन्हें कोच्चि के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार की सुबह उनका निधन हो गया।

एसडीपीआई के अध्यक्ष एमके फैजी ने आरोप लगाया है कि केएस शान की हत्या राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सदस्यों ने की थी।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अलाप्पुझा में हुई हत्याओं की निंदा की। उन्होंने कहा कि हमले करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

Exit mobile version