Accident: तीर्थ यात्रा में शामिल होने जा रहा था परिवार, हुआ हादसे का शिकार….1 महिला ने तोड़ा दम

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। (Accident) जिले के मैनपाट मुख्य मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. स्कॉर्पियो पलटने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई..जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें कमलेश्वरपुर स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज रिफर करने की तैयारी कर दिया गया है.

(Accident) जानकारी के मुताबिक मैनपाट के ग्राम पथरई में बालक यीशु प्रभु तीर्थ यात्रा होने जा रहा है. इस यात्रा में शामिल होने के लिए अम्बिकापुर निवासी राजाराम एवं उसके परिवार के लोग व रघुनाथपुर दर्रीडीह के एक परिवार के कुल 11 सदस्य स्कॉर्पियो क्रमांक छत्तीसगढ़15/डीएम/9884 में सवार होकर मैनपाट की ओर आ रहे थे.

इसी दौरान अम्बिकापुर-मैनपाट के मुख्य मार्ग पर स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई..प्रमिला पति राजाराम, उम्र 34 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई..वही चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.घटना के बाद घायलों को मैनपाट के कमलेश्वरपुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया..जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज रिफर करने किया गया है।

Exit mobile version