Accident: बच्ची की मौत, ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

अंकित सोनी@सूरजपुर। (Accident) जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुरुवां में ट्रक की ठोकर से एक बच्ची की मौके पर मौत हो गयी। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया और शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया।

(Accident) घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को सूचना दिया। मौके पर दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है।

Raipur: प्रेमी-प्रेमिका के बीच विवाद सुलझाने पहुंची थी युवती, युवक ने किया हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

(Accident) आपको बता दें सुबह कुरुवां गांव के तीन लोग बाइक में सवार होकर कही जा रहे थे। इस दौरान जब वे सलका के समीप रेण नदी पर बने पुल से 200 मीटर पहले टंर्निंग के पास पहुंचे ही थे। विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने एक्सीडेंट कर दिया।

जिससे बाइक में सवार बच्ची की मौक़े पर ही मौत हो गयी। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौक़े पर भीड़ इकट्ठी हो गयी। जिन्होंने सीमेंट लोड ट्रक को आग के हवाले कर दिया और युवती के शव को लगभग आधे घंटे तक सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। वहीं दो घायलों को अस्पताल के लिए ले जाया गया है। घटना के बाद ट्रक में सवार चालक और अन्य लोग मौक़े से फरार हो गए है। पुलिस ने युवती के शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version