Accident: मेडिकल के 7 छात्रों की मौत, पुल से नीचे जा गिरी कार, मरने वाले में विधायक का बेटा भी शामिल, मुआवजे का ऐलान

वर्धा। मेडिकल कॉलेज के 7 छात्रों की कार पुल से नीचे जा गिरी। इस हादसे में 7 छात्रों की मौत हो गई। मरने वालों में भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटा भी शामिल है। हादसा इतना भयावह था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा बीती रात 11.30 मिनट पर हुआ।

जानकारी के मुताबिक ये सभी छात्र सवांगी के एक मेडिकल कालेज में पढ़ते थे। मृतकों की पहचान नीरज चव्हाण, अविष्कार रहांगदाले, नितेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, शुभम जायसवाल और पवन शक्ति के रूप में हुई है। राहंगदाले तिरोदा गोरेगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। देवली से वर्धा आते समय सेलसुरा के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ। व्‍यक्ति ने किसी जानवर को बचाने के लिए स्‍टेयरिग जोर से घुमा दिया था, जिससे कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि सभी छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। रात की वजह से हादसे की सूचना देर से मिली हालांकि हादसे के समय हुई तेज आवाज को सुनकर स्‍थानीय लोग घटनास्‍थल पर दौड़ पड़े और शवों को निकालने में मदद की।

2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार के मुआवजे का ऐलान

पीएम मोदी ने हादसे का शिकार हुए मृतकों के परिजनों के लिए पीएमएनआरएफ की ओर से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार के मुआवजे का ऐलान किया है।

Exit mobile version