Accident: सड़क हादसे में मां-बेटा सहित 4 लोगों की मौत, शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे सभी, तेज रफ्तार बाइक खड़ी ट्रक से टकराई

महासमुंद। जिले में गुरुवार देर रात हुए सड़क हादसे में मां-बेटा सहित 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक सड़क पर खड़े किसी ट्रक में पीछे से घुस गई। चारों लोग घर में होने वाले शादी कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। हादसा पटेवा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिकग्राम बंसुलाडबरी निवासी बगुली बाई (45) के घर में शादी का कार्यक्रम था। शामिल होने प्रेमलाल (18) साथ ही गांव से अपने रिश्तेदार जामलाल नागवंशी और हुमनलाल को भी साथ ले लिया।

Jaspur: बहन को वीडियो कॉल कर फांसी के फंदे पर झूल गया भाई, नशे में था युवक, पिता की डांट से गुस्से में था रिजवान

चारों लोग एक बाइक पर देर रात घर के लिए निकले, लेकिन रास्ते में झलप-तेन्दूकोना मार्ग पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के पीछे बाइक घुस गई। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही चारों लोग उछल कर सड़क पर गिर पड़े।सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। वहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। मां-बेटे और रिश्तेदारों की मौत से परिवार में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस वाहन से बाइक की टक्कर हुई, उसका पता अभी नहीं चल सका है।

Exit mobile version