Congress पंजाब में नशा लेकर आई, जबकि आप दिल्ली के युवाओं को शराब में डुबाने की कर रही कोशिश: PM मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार, 16 फरवरी को कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ‘अपराधों में भागीदार’ हैं। “आप और कांग्रेस अपराध में भागीदार हैं। वे नूरा कुश्ती ऐसे कर रहे हैं जैसे डब्ल्यूडब्ल्यूएफ में हों। आप सिर्फ कांग्रेस की फोटोकॉपी है। कांग्रेस पंजाब में नशा लेकर आई, जबकि आप दिल्ली के युवाओं को शराब में डुबाने की कोशिश कर रही है।

पंजाब के पठानकोट में एक रैली में उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी ने पंजाब का अपमान किया है. “कांग्रेस नेताओं ने पठानकोट की घटना के बाद हमारे सैनिकों की वीरता पर सवाल उठाया था। उन्होंने हमारे शहीदों को बदनाम किया। वे फिर से पुलवामा घटना के दौरान हमारे सैनिकों की बहादुरी पर सवाल उठा रहे हैं। अगर उन्हें एक और मौका मिला, तो वे पंजाब की सुरक्षा को खतरे में डाल देंगे।”

उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि वह पहले कांग्रेस में थे और पार्टी के इस तरह के इरादों को रोक दिया। “लेकिन अब, वह भी चला गया है।

उन्होंने कहा कि 1984 के सिख विरोधी दंगों पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल दिया। उन्होंने 1947 में विभाजन के दौरान करतारपुर साहिब के पाकिस्तान जाने पर कांग्रेस की भूमिका पर भी सवाल उठाया। 1965 के युद्ध के दौरान भी, कांग्रेस ने जमीन वापस लेने की जहमत नहीं उठाई। 1971 के युद्ध के दौरान, भारत को 90,000 पाकिस्तानी सैनिकों को इस शर्त पर वापस करना चाहिए था कि वह करतारपुर साहिब गुरुद्वारा लौटाता है।

Exit mobile version