चीफ कमलनाथ की हार-जीत पर लगी दस लाख रुपये की शर्त, वायरल हुआ लेटर

छिंदवाड़ा: एमपी के छिंदवाड़ा विधानसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दूसरी बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं, उनके खिलाफ भाजपा उम्मीदवार बंटी साहू मैदान में उतरे हैं। कमलनाथ का गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाड़ा में इस बार भाजपा कड़ी चुनौती दे रही है। ऐसे में दोनों उम्मीदवारों की जीत-हार को लेकर सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है, जिसमें कमलनाथ और बंटी साहू की हार जीत को लेकर दो व्यापारियों में शर्त लगी है।

दरअसल, छिंदवाड़ा में दो व्यापारियों ने दोनों पार्टियों के नेताओं की हार जीत को लेकर 10 लाख रुपये की शर्त लगाई है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। बता दें कि, इस लेटर में प्रकाश साहू और राम मोहन साहू का नाम लिखा हुआ है और इस पर रसीद भी चस्पा की गई है, जिस पर कमलनाथ और बंटी साहू की हार जीत को लेकर शर्त लगाई गई है।

क्या लिखा है पत्र में…

इस पत्र में कांग्रेस कार्यकर्ता ठेकेदार प्रकाश साहू ने लिखा है कि, यदि चुनाव में कमलनाथ हारते है तो वे शर्त के मुताबिक 10 लाख रुपये राम मोहन साहू को देंगे। वहीं यदि विवेक बंटी साहू हारते हैं तो 3 दिसंबर को राम मोहन साहू प्रकाश साहू को एक लाख रुपये देंगे।

पत्र पर गवाहों के भी साइन

पत्र की खास बात यह कि व्यापारियों के बीच इस शर्त वाले इस लेटर पैड में बकायदा राजस्व टिकट लगाकर दोनों ही पक्षों ने साइन भी किए हैं। इतना ही नहीं तीन गवाहों ने भी साइन किए हैं। अब शर्त के इकरारनामा वाला लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Exit mobile version