उफ ये बिजली कटौती.. बिजली कटौती के नाम पर घंटों बिजली गुल..धरातल पर मेंटेनेंस शून्य.. जनता गर्मी से परेशान.*

कोरबा। इतनी भीषण गर्मी में कटघोरा नगर व आसपास के क्षेत्र विद्युत मंडल कंपनी द्वारा लगातार बीते कुछ महीने से बिजली लाइन के मेंटेनेंस के नाम पर बिजली कटौती की जाती है। बावजूद इसके अभी तक बिजली लाइन के मेंटेनेंस का काम पूरा नहीं हो पाया है। दिन हो या रात कब बिनली गुल हो इसका कोई ठिकाना नहीं है। जिसका खामियाजा आज आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। शहर में मेंटेनेंस के नाम पर किसी भी हिस्से में किसी भी समय बिजली काट दी जाती है।

भीषण गर्मी में बिजली कटौती…हाय राम..! कुछ ऐसे ही शब्द शहर में नागरिकों के सुने जा सकते है..! एक तो गर्मी और ऊपर से मेंटेनेंस के नाम पर होने वाली बिजली कटौती से नाक में दम जैसा ही हो रहा है। उफ-उफ ये गर्मी…उफ-उफ ये बिजली कटौती जैसी स्थिति शहर में ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी देखी जा रही है।गर्मी दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। अधिकतम तापमान 44 और न्यूनतम 30 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है। लोग गर्मी से बिलबिला रहे हैं। ऐसे में बिजली कटौती भी बढ़ गई है। सुबह सुबह मैटनेस के नाम से बिजली गुल हो रही है।

मेन्टेन्स के नाम कटौती मगर मेन्टेन्स शून्य

बिजली विभाग इस बिजली कटौती को मेन्टेन्स का नाम दिया है। मेंटेनेंस के नाम पर घण्टो बिजली काटी जाती है। उसके बावजूद भी दिन हो रात और बिना मौसम खराब के बिजली कब गुल हो जाये यह किसी को कुछ पता नही रहता। बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को फोन लगाओ तो फोन भी कोई रिसीव नही करता है। आखिर मेन्टेन्स के नाम पर घण्टो बिजली कटौती करने के बाद भी धरातल पर मेन्टेन्स नाम का कुछ दिख तो नही रहा है। नगर की जनता विद्युत विभाग की इस कार्यशैली से काफी परेशान है। न जाने नगर की जनता का आक्रोश विद्युत विभाग के ऊपर फूटेगा कुछ कहा नहीं जा सकता।

Exit mobile version