शादी में पंजाबी लजीज खाने के साथ होगा 90 के दौर का संगीत, पढ़िए पूरा अपडेट

एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरो- शोरो पर हैं। राघव-परिणीती के घरों की सजावट की कुछ दिनों पहले वीडियो वायरल हुई थी और अ दोनों की शादी में खाने का क्या मेन्यू होगा और कैसा संगीत फंक्शन होगा इसकी डिटेल्स भी आउट हो चुकी हैं।

परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा दोनों ही पंजाबी हैं, इसलिए इनकी शादी में खाने के मेन्यू में पंजाबी लजीज डिशिश होंगी। क्योंकि, दोनों की शादी उदयपुर में हो रही है, इसलिए शादी में आने वाले मेहमानों को राजस्थान का लोकल स्वादिष्ट खाना भी परोसा जाएगा।

संगीत के मौके पर परिणीती और राघव चड्ढा 90 के दशक के गानों पर परफॉर्म करने वाले हैं। उनके संगीत में 90 के गाने बजेंगे, जो शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को 90 के दशक की याद दिला देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि दूल्हे राजा राघव चड्ढा बोट पर अपनी दुल्हन को लेने बोट पर पहुंचेंगे, उनकी शादी में सिक्योरिटी बेहद टाइट होने वाली है। आपको बता दें कि राघव-परिणीती दोनों 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी के अधिकतर प्री-वेडिंग फंक्शन उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे, लेकिन ये दोनों ताज लेक में सात-फेरे लेंगे।

Exit mobile version