मेरी बिगड़ैल पत्नी मुझे मार डालेगी, थाने में पति ने लगाई गुहार, जानें पूरा मामला

शहडोलः मध्य प्रदेश के शहडोल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक शख्स अपनी ही पत्नी से पीड़ित है। पीड़ित पति अपनी ही पत्नी के अवैध संबंधों व प्रताड़ना की शिकायत को लेकर महीनों से पुलिस थाना का चक्कर लगा रहा है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित कर उसकी 80 वर्ष की मां के साथ मारपीट करती है। मामला शहडोल जिले के थाना जैतपुर अंतर्गत ग्राम पैरीबहरा का है।

पति का आरोप पत्नी का गांव के दबंग व्यक्ति से है अवैध संबंध

पीड़ित पति के मुताबिक, इसके पीछे की वजह है कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति से नाजायज संबंध हैं। आरोप है कि पुलिस शिकायत पर कार्रवाई करने की बजाय उसी पर ही मामला दर्ज कर रही है। जिससे आहत पति अपनी मां के साथ पुलिस के बड़े अफसरों से मदद की गुहार लगा रहा है। पत्नी की प्रताड़ना से तंग पति अब अपनी बुजुर्ग मां के साथ आत्मदाह की चेतावनी दी है।

क्या है पूरा मामला

पैरीबहरा गांव के रहने वाले राजेंद्र कुशवाहा अपनी पत्नी के कथित अवैध संबंध से परेशान हैं। जिसको लेकर उसने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। राजेंद्र कुशवाहा जैतपुर थाने से लेकर एसपी से मामले की शिकायत कर चुका है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी का उसी गांव के एक दबंग से नाजायज संबंध है। वह खुलेआम उसके साथ घूमती रहती है। वह रात रात भर गायब रहती है। मना करने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देते हुए उसके साथ और उसकी 80 साल की मां के साथ मारपीट करती है। पति के मुताबिक पत्नी अपने प्रेमी से साथ मिलकर उसके के खिलाफ मामला दर्ज करा चुकी है। अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए राजेन्द्र लगातार पुलिस से मामले की शिकायत कर रहा। आरोप है कि पुलिस उसकी शिकायत पर उसके पत्नी के खिलाफ एक्शन लेने की बजाय उल्टा उसके खिलाफ ही मामला दर्ज कर लेती है।

पीड़ित पति ने दी आत्मदाह की चेतावनी

पीड़ित पति राजेन्द्र अपनी मां के साथ पुलिस की चौखट चढ़कर मदद की गुहार लगा रहा है। पत्नी की प्रताड़ना से तंग पति राजेन्द्र अब अपनी मां के साथ आत्मदाह की चेतावनी भी दी है। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी का आपसी विवाद है। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version