हार्ट अटैक से गई ‘धूम’ डायरेक्टर संजय गढ़वी की जान, आज शाम होगा अंतिम संस्कार

मनोरंजन की दुनिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर संजय गढ़वी का निधन हो गया है. डायरेक्टर के निधन के पीछे की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. महज 57 साल की उम्र में संजय गढ़वी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. मिली जानकारी के अनुसार मॉर्निंग वॉक के दौरान संजय को सीने में तेज दर्द उठा और वह पसीने से भीग गए.

दरअसल आज सुबह संजय गढ़वी मॉर्निंग वॉक के लिए लोखंडवाला बैकरोड की तरफ निकले थे. वॉक के दौरान उन्हें सीने में तेज दर्द उठा और उनका पूरा शरीर पसीने से भीग गया. संजय की हालत देख उन्हें तुरंत कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया. इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई सदमे में हैं. डायरेक्टर के पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल डायरेक्टर का पार्थिव शरीर अस्पताल में ही मौजूद है. माना जा रहा है कि आज शाम तक उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. सोशल मीडिया पर कई सितारों ने दुख जाहिर किया है. फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दुख जाहिर करते हुए लिखा, ‘बहुत जल्दी चला गया दोस्त. आपकी हमेशा खुश रहने वाली ऊर्जा को याद करूंगा. मेरे दोस्त, तुम्हें शान्ति मिले’.

डायरेक्टर कुणाल कोहली भी इस खबर के बाद सदमे में हैं. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, ये बेहद शॉकिंग हैं. संजय गढ़वी RIP मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ये लिखना पड़ेगा. YRF में कई सालों तक ऑफिस शेयर किया. लंच डब्बा, डिस्कशन, तुम्हारी याद आएगी. इसे अपनाना बेहद मुश्किल है. बता दें, संजय गढ़वी ने धूम जैसी सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट किया है.

Exit mobile version