Animal के आगे आमिर खान ने भी मानी हार, टूट गया उनकी सबसे बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड

मुंबई। रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस (Animal Box Office) पर इस वक्त सब फिल्मों के तख्त को हिलाने में लगी है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 10 दिन सिनेमाघरों में हो चुके हैं। एनिमल ने इस साल की ही नहीं बल्कि पुरानी कई फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है। आमिर खान की सबसे बड़ी फिल्म भी एनिमल के आगे हार गयी।

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल ने इतने कम दिनों पर बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ इस साल की रिलीज ‘टाइगर-3’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड ही बॉक्स ऑफिस पर ब्रेक नहीं हुआ है, बल्कि उन्होंने कई सालों की मूवीज को भी बॉक्स ऑफिस पर धोबी पछाड़ दिया है।

एनिमल’ ने जिन फिल्मों को पीछे छोड़ा है, उसमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सबसे बड़ी शामिल है।

एनिमल का पहला हफ्ता तो शानदार रहा ही, लेकिन दूसरा वीक भी रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूवी के लिए अच्छा साबित हुआ। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर की एनिमल ने 10वें दिन रविवार को लगभग 37 करोड़ का बिजनेस किया।

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक ‘एनिमल’ ने टोटल 432.27 करोड़ का बिजनेस किया है। इस आंकड़ें के साथ ही इस फिल्म ने आमिर खान की साल 2016 में रिलीज हुई सबसे बड़ी फिल्म ‘दंगल’ के कलेक्शन को भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर क्रॉस कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की दंगल ने इंडिया में टोटल लाइफटाइम 387.38 करोड़ की कमाई की थी।

Exit mobile version