Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

200 करोड़ के बजट में बनी वेब सीरीज ‘हीरामंडी’?.रिलीज डेट आई सामने

मुंबई। मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीज डेट जानने के लिए फैन्स बेहद एक्साइटेड थे. हाल ही में मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में ड्रोन कैमरा के माध्यम से हुए शानदार लाइट शो में ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की प्रीमियर की तारीख घोषित कर दी गई. आपको बता दें कि ये वेब सीरीज 1 मई 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है.

नेटफ्लिक्स इंडिया के आयोजित किए इस शानदार कार्यक्रम में अदिति राव हैदरी को छोड़कर ‘हीरामंडी’ की पूरी स्टार कास्ट भी मौजूद. संजय लीला भंसाली ने भंसाली प्रोडक्शन की सीईओ प्रेरणा सिंह, ‘हीरामंडी’ में शामिल एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल और नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज निदेशक तान्या बामी के साथ मिलकर ‘हीरामंडी’ की रिलीज डेट अनाउंस की. इस दौरान इवेंट के होस्ट सचिन कुंभार ने अदिति राव हैदरी की शादी की खबर को कंफर्म करते हुए कहा कि शादी की वजह से अदिति इस ग्रैंड इवेंट में शामिल नहीं हो पाईं हैं. आपको बता दें कि ये ओटीटी की सबसे महंगी सीरीज होने वाली है. रिपोर्ट की मानें तो इसका बजट लगभग 200 करोड़ रुपये है.

Related Articles

Back to top button