Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
देश - विदेश

अपार्टमेंट में आग लगने से मरने वालों की संख्या में हुआ इजाफा, 14 लोगों की जा चुकी है जान, बचाव अभियान जारी

धनबाद। झारखंड के धनबाद में मंगलवार को एक आवासीय इमारत में भीषण आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई. धनबाद के एक अपार्टमेंट आशीर्वाद टावर में आग तेजी से फैली है और आग की लपटें दूर से ही दिखाई दे रही हैं.

डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर, धनबाद ने कहा कि धनबाद के एक अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई। कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। कुछ लोगों की मौत की भी सूचना मिली है। सटीक संख्या की पुष्टि नहीं की जा सकती क्योंकि बचाव अभियान अभी भी चल रहा है। फिलहाल दमकल की गाड़ियां इमारत की छठी और सातवीं मंजिल से फंसे लोगों को निकालने में जुटी हैं।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपार्टमेंट में लगी आग को “अत्यंत हृदय विदारक” बताया है.

सोरेन ने कहा, “जिला प्रशासन युद्धस्तर पर काम कर रहा है और सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है।”उन्होंने कहा, “भगवान दिवंगत आत्माओं को शांति और शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस कठिन घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।”

शादी को लेकर बड़ी संख्या में इकट्ठे हुए थे लोग

अपार्टमेंट में एक शादी को लेकर बड़ी संख्या में लोग यहां पर पहुंचे हुए थे. मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में अब तक 20 की मौत हुई है. हालांकि, धनबाद उपायुक्त (DC) ने 14 लोगों के मरने की पुष्टि की है. इनमें 11 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं. वहीं, इस हादसे में कई अन्य गंभीर रूप से झुलस गए हैं. दर्जनों लोगों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.सभी का घायलों को रेस्क्यू कर इलाज के लिए पाटलिपुत्र नर्सिंग होम भर्ती करवाया गया है . मरने वालों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है

Related Articles

Back to top button