Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Uncategorized

Gariyaband: घर पर मारा छापा, वन विभाग की कार्रवाई, भारी मात्रा में लकड़ी बरामद

रवि तिवारी@गरियाबंद। (Gariyaband) वन विभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना पर करचिया के एक घर में दबिश देकर भारी मात्रा में लकड़ी जब्त किया है। वन परिक्षेत्र अधिकारी ने बताया कि 4 नग सागौन का लट्ठा,1 नग पल्ला,22 नग सागौन का बकली के साथ ही कुल 0.021 घन मीटर सागौन की लकड़ी बरामद हुई। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 4 हज़ार वन विभाग ने आंका है। इसी के साथ ही अन्य प्रजाति की भी लकड़ियां बरामद हुई है।

(Gariyaband) मामले की जानकारी देते हुए इंदागॉव(देवभोग) वन परिक्षेत्र अधिकारी नागराज मंडावी ने बताया कि वन मण्डलाधिकारी मयंक अग्रवाल,उप वन मण्डलाधिकारी शशिकानंदन के से मिले मार्गदर्शन के अनुसार सहायक परीक्षेत्र अधिकारी नरेश उपाध्याय को तलाशी हेतु उपवन मंडल अधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया था।

Crime: चोरी के आरोप में युवक को बेरहमी से पीटा….फिर घर पहुंचने के बाद हुआ ये…अब दुकानमालिक समेत 6 लोगों पहुंचे जेल के सलाखों के पीछे

वही अधिकारी से मिले निर्देशानुसार मौके के लिए रेंजर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान टीम ने संबंधित व्यक्ति उवासु पारी के घर में दबिश दी।

(Gariyaband) वही चाबी नही मिलने के कारण उवाशु के सामने पंचनामा की कार्रवाई पूरा कर ताला तोड़ा गया।  ताला तोड़ने के बाद घर की तलाशी में लकड़ियां मिली। जिसे जब्त किया गया।

Janjgir Champa: 6 साल का मासूम मिला, अपहरण के बाद सुने मकान में था बच्चा,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

रेंजर ने बताया कि अन्य प्रजाति की 21 नग 0.250 घन मीटर को जब्त कर लिया गया है। 21 नग लकड़ी की कीमत विभाग ने 7 हज़ार आंका है। रेंजर ने बताया कि संबंधित व्यक्ति के ऊपर नियमनुसार कार्रवाई करते हुए वन अपराध 11940/20 पंजिबन्ध किया गया है

Related Articles

Back to top button